Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Breaking News

latest

वाराणसी समेत देश के प्रमुख रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी भरे पत्र मिलने से महकमे में सनसनी फ़ैल गई।

वाराणसी समेत देश के प्रमुख रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी भरे पत्र मिलने से महकमे में सनसनी फ़ैल गई।  रेलवे परिसर में सुरक्षा व्यवस्...

वाराणसी समेत देश के प्रमुख रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी भरे पत्र मिलने से महकमे में सनसनी फ़ैल गई।
 रेलवे परिसर में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दिए गए हैं।कथित आतंकी कमांडर की ओर से जारी पत्र के आधार पर एहतियातन गाजीपुर सिटी स्टेशन की जीआरपी ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
रेलवे परिसर में दिखने वाले संदिग्ध व्यक्ति और वस्तु की गहनता पूर्वक पड़ताल की जा रही है।
मिली जानकारी के अनुसार आरपीएफ इंस्पेक्टर के नाम आतंकी संगठन लश्कर -ए - तैयबा की ओर से तीन - चार दिन पहले कथित तौर पर एक धमकी भरा पत्र जारी किया गया था। जिसमे 22 जून को गाजीपुर, वाराणसी, गोरखपुर, आजमगढ़, मुरादाबाद, बरेली, अयोध्या, मथुरा, झांसी और नई दिल्ली के रेलवे व बस स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। पत्र लिखने वाले ने खुद को आतंकी संगठन लश्कर -ए - तैयबा का कमांडर करीम अंसारी और पता कश्मीर का बताया था। इसके बाद से ही सुरक्षा एजेंसियों ने सतर्कता शुरू करने के साथ ही जांच और निगरानी कड़ी कर दी है। परिसर में सुरक्षा व्‍यवस्‍था कड़ी करने के साथ ही निगरानी भी कड़ी कर दी गई है।
25 जून को प्रमुख मंदिरों को बताया टारगेट : कथित धमकी भरे पत्र के अनुसार 22 जून को बस और रेलवे स्टेशन पर विस्फोट के 25 जून को उत्तर प्रदेश में हिंदुओ की आस्था के केंद्र तीन प्रमुख मंदिरों को निशाना बनाया जाएगा। पत्र में 25 जून को श्री काशी विश्वनाथ मंदिर, श्रीराम की जन्मस्थली अयोध्या और श्री कृष्ण जन्मभूमि मथुरा को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। एहतियातन पूरे प्रदेश में चौकसी बढ़ा दी गई है।
बोले अधिकारी : गाजीपुर सिटी स्टेशन पर मिले कथित धमकी भरे पत्र के मद्देनजर वाराणसी समेत विभिन्न स्टेशनों पर अलर्ट जारी कर दिया गया है। जिला प्रशासन और पुलिस से भी सम्पर्क किया जा रहा है। - सुनील कुमार सिंह, क्षेत्राधिकारी राजकीय रेलवे पुलिस, वाराणसी