Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Breaking News

latest

वाराणसी मेंफिर 7 वर्षीया मासूम के साथ हैवानियत का प्रयास

वाराणसी  जहा एक ओर लड़कियों की सुरक्षा को लेकर बड़े बड़े दावे किए जा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर लड़कियों के साथ होने वाली  हैवानियत रुकने का न...


वाराणसी जहा एक ओर लड़कियों की सुरक्षा को लेकर बड़े बड़े दावे किए जा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर लड़कियों के साथ होने वाली  हैवानियत रुकने का नाम ही नहीं ले रहा आज फिर एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास का माला आया है।
 लालपुर थाना अंतर्गत आवास विकास में रहने वाली महिला की सात वर्षीय  पुत्री के साथ नाबालिग युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया विरोध करने पर उसे मार पीट  कर भगा दिया।पीड़िता के माँ के मुताबिक आज सुबह जब वह काम पर गई थी तब नई बस्ती का रहने वाला युवक जो कबाड़ी का कार्य करता है। 
उसके सात वर्षीय बच्ची को घुमाने के बहाने दूर खेत में ले गया।जब तीन घंटे बाद बच्ची रोते रोते घर आई तो पूछने पर  रो कर सारी बाते बताई यह सुनते ही मां के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई और वह फौरन  परिचितो के साथ थाना लालपुर पहुंच इसकी सकायत  दर्ज कराया।
 प्रभारी लालपुर ने  पुलिस टीम को भेजआरोपी को गिरफ्तार पूछताछ कर रही है तथा पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा कर मामले कि जांच शुरू कर दिया है