Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Breaking News

latest

लमही सब्जी मंडी को पुनः खोलने का आदेश हुआ जारी।

वाराणसी व्यापार मंडल की पहल रंग लाई और लमही सब्जी मंडी को पुनः खोलने का आदेश जारी हुआ। विदित रहे सब्जी मंडी लमही में समय परिवर्त...

वाराणसी व्यापार मंडल की पहल रंग लाई और लमही सब्जी मंडी को पुनः खोलने का आदेश जारी हुआ।
विदित रहे सब्जी मंडी लमही में समय परिवर्तन को लेकर किसानों और आढ़तियों के रोष प्रदर्शन के कारण प्रशासन ने मंडी को बंद कर 5 लोगो पर नामजद तथा 40 अज्ञात पर एफ आई आर दर्ज कर दी थी। जिसकी वजह से सैकड़ों किसानों और सब्जी विक्रेताओं का काम धंधा बंद हो गया था। इस प्रकरण में वाराणसी व्यापार मंडल के अध्यक्ष अजीत सिंह बग्गा के दिशा निर्देश पर आईटी सेल अध्यक्ष संतोष सिंह ने प्रशासन और व्यापारियों से वार्ता कर आज इस समस्या को सुलझाया, उन्होंने लमही सब्जी मंडी आढ़तियों की मीटिंग कर उन्हें लॉक डाउन संबंधित दिशा निर्देशों और सोशल  डिस्टेंसिंग के बारे में समझाते हुए मंडी खोलने पर किस तरह से व्यवसाय करना है इस बारे में जागरूक किया ।उन्होंने लमही सब्जी मंडी विक्रेताओं को मंडी  खोलने पर पूरी मंडी के सेनेटाइज  करने, मंडी में आने वाले सभी थोक विक्रेताओं को समयबद्ध तरीके से अंदर प्रवेश करवाने के तरीके  के बारे में आढ़तियों और  विक्रेताओं को समझाया। 
 तदुपरांत प्रशासन द्वारा निर्धारित प्रक्रिया के पालन हेतु थाना प्रभारी लालपुर  के साथ बैठक कर मंडी को पुनः खोलने की प्रक्रिया सम्पूर्ण करवाई ।तथा वाराणसी व्यापार मंडल के अध्यक्ष अजित सिंह बग्गा जी ने क्षेत्राधिकारी कैंट से वार्ता कर मंडी खोले जाने का आदेश पारित करवाया ।
इस कार्य में क्षेत्रीय समाज सेवी विनोद उपाध्याय जी का विशेष योगदान रहा। इस अवसर पर  मंडी समिति के अध्यक्ष गिरजा शंकर, उपाध्यक्ष रामजी पाल , संतोष पटेल, अभिषेक ,किशन ,राजेश दिनेश पटेल ,रामजीलाल ,शंभू,लल्लू,विनोद,गोपाल, आदि व्यापारी उपस्थित थे ।